बीकानेर क्राइम बुलेटिन: चार अलग-अलग घटनाओं में युवाओं ने गांवाए अपने प्राण

बीकानेर क्राइम बुलेटिन: चार अलग-अलग घटनाओं में युवाओं ने गांवाए अपने प्राण
बीकानेर क्राइम बुलेटिन: चार अलग-अलग घटनाओं में युवाओं ने गांवाए अपने प्राण

बीकानेर क्राइम बुलेटिन: चार अलग-अलग घटनाओं में युवाओं ने गांवाए अपने प्राण

"</p

बीकानेर: बंधे हाथ पंखे से झूलता मिला युवक, हत्या या आत्महत्या की बनी मिस्ट्री

ivillagenetwor न्यूज़ बीकानेर। 21 सितंबर 2023 :बीकानेर। शहर के मुक्ता प्रसाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत करणी इंडस्ट्रियल एरिया में एक युवक का शव संदिग्ध अवस्था में कमरे के पंखे से लटका हुआ मिला है ‌। युवक के दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार सांडवा चुरु के रहने वाले संजय सिंह करणी नगर इंडस्ट्रियल एरिया के एच ब्लॉक में किराए के मकान में रहता है। आज सुबह पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी की 22 वर्षीय संजय सिंह ने अपने कमरे में फांसी का फंदा लगा लिया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने देखा युवक के दोनों हाथ पीछे से बंधे हुए हैं। पुलिस इस मामले को लेकर जांच में जुटी हुई है कि युवक ने आत्महत्या की है या किसी ने उसकी हत्या कर दी है।पुलिस ने युवक शव को अपने कब्जे में लेकर पीबीएम अस्पताल पहुंचाया‌

बीकानेर से खबर : युवक ने किया सुसाइड,झूठा बदनाम कर परेशान करने का आरोप,दो नामजद

ivillagenetwor न्यूज़ बीकानेर। 21 सितंबर 2023 :बीकानेर। युवक के सुसाइड मामले में झूठा बदनाम कर तंग परेशान करने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज करवाया गया है। मामला नोखा थाना क्षेत्र के ग्राम घटू का है। इस संबंध में घटू निवासी मनीराम पुत्र रामकरण बिश्नोई ने घटू निवासी रामकुमार व जोराराम के खिलाफ नोखा पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस के अनुसार परिवादी का आरोप है कि रामकुमार व जोराराम ने उसके पुत्र को तंग परेशान व झूठा बदनाम किया। जिससे उसके पुत्र ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर आरोपितों के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ट्रेन की चपेट में आने से बीकानेर युवक की दर्दनाक मौत

ivillagenetwor न्यूज़ बीकानेर। 21 सितंबर 2023 :राजस्थान के जैसलमेर में बुधवार को ट्रेन से कटे मृतक युवक की पहचान हो चुकी है। मृतक बीकानेर के नोखा का निवासी है और अपने भाई के साथ यहां एक निजी होटल में मजदूरी का काम कर रहा था। मृतक युवक के भाई ने उसकी पहचान की है। मृतक की पहचान के बाद अब जीआरपी युवक का पोस्टमॉर्टम करवा शव परिजनों को सौंपेगी। मृतक के भाई ने बताया कि मृतक आसुराम (28) पुत्र सुखाराम निवासी मयासर, नोखा, बीकानेर का निवासी है। वो उसके साथ ही जैसलमेर की एक होटल में मजदूरी का काम कर रहा था। बुधवार वो घर जाने का कहकर होटल से निकला था। लेकिन शाम तक वो घर नहीं पहुंचा। जब ट्रेन से युवक की मौत की खबर आई तब मौके पर जाकर भाई को पहचाना। जीआरपी चुकी प्रभारी दुर्ग सिंह ने बताया कि मृतक के भाई द्वारा उसकी पहचान करने के बाद अब युवक का जवाहर हॉस्पिटल की मोर्चरी में पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप देंगे। मृतक के भाई ने किसी भी तरह की हत्या या आत्महत्या का अंदेशा नहीं जताया है। और ना ही मामला दर्ज करवाया है। भाई ने इसे एक हादसा ही बताया है।

युवक का महाजन के पास रेलवे ट्रैक पर मिला था शव, हत्या का शक, सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस

ivillagenetwor न्यूज़ बीकानेर। 21 सितंबर 2023 : श्रीकरणपुर इलाके में गांव चौदह एस माझीवाला के युवक का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने के मामले में श्रीकरणपुर पुलिस ने रेलवे स्टेशनों के सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू किए हैं। युवक करीब छह दिन पहले बाइक पर रामदेवरा गया था। वहां से लौटते समय वह वहां लगे भंडारे में सेवा देने के लिए रुक गया। वहीं उसका किसी से विवाद हुआ और इसके बाद उसका शव रेल पटरियों पर मिला। युवक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए मामला दर्ज करवाया है। युवक रतन सिंह ( 24 ) पुत्र ईश्वर सिंह छह दिन पहले किसी के साथ बाइक पर रामदेवरा के लिए रवाना हुआ था। लौटते समय वह वहां रुक गया। वह एक भंडारे में सेवा देने लगा। युवक ने दो-तीन दिन पहले अपने भाई को कुछ लोगों के उसे धमकाने की जानकारी फोन पर दी थी। इसके बाद युवक का शव महाजन के पास रेल पटरी पर मिला था। इस मामले में परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या की आशंका जताते हुए महाजन थाने में मामला दर्ज करवाया था। परिजनों ने इस संबंध में श्रीकरणपुर थाने के सामने धरना लगा दिया। बाद में समझाने पर परिजन शव लेने को सहमत हुए। शव का अंतिम संस्कार करवा दिया गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here